[ad_1]

सीवान में जिला पार्षद के पति को दिनदहाड़े मारी 6 गोली, हालत नाजुक


SIWAN: बिहार में अपराधी बेलगाम हैं और यही कारण है कि एक के बाद एक क्राइम की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बिहार के सीवान जिले का है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े हुसैनगंज की जिला पार्षद के पति हीरा लाल को छह गोली मारी। गोली लगने से हीरा लाल गंभीर रूप से घायल हो गये। जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार जब हीरा लाल अपने पेट्रोल पम्प से घर लौट रहे थे तभी पहले से घात लगाकर बैठे हथियारबंद अपराधियों ने उनकी बाइक को ओवरटेक किया और हीरा लाल को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस दौरान छह गोली लगते ही हीरा लाल बुरी तरह घायल होकर बीच सड़क पर गिर पड़े। 

जिसके बाद तीन की संख्या में आए बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सीवान सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया। शरीर में छह गोली लगने से उनकी हालत गंभीर हो गयी। जिसके बाद सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। 

सीवान सदर अस्पताल में लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। घटना का कारण अब तक पता नहीं चल पाया है। इस संबंध में उनके परिजनों से पूछताछ की जा रही है। फिलहाल पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है। 

[ad_2]

Source link